इलियाना डी क्रूज़ ने दो नई बॉलीवुड फिल्मों पर हस्ताक्षर किए!

        Bollywood         Sunday, 22 April 2018         1432         0

इलियाना डी क्रूज़ बी-टाउन में दोस्त बना रहा है। वह अनुराग बसु की बर्फी में बॉलीवुड में एक कथाकार के रूप में शुरुआत कर रही हैं। यह निश्चित रूप से इलियाना के लिए एक बड़ी ऊंचाई है, क्योंकि वह रणबी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं

garamnews

बेब इलियाना डी क्रूज़ बॉलीवुड में धीमा और स्थिर बना रहा है। अनुराग बसु की बर्फी के बाद, उन्होंने दो और हिंदी फिल्मों पर हस्ताक्षर किए हैं
इलियाना डी क्रूज़ बी-टाउन में दोस्त बना रहा है। वह अनुराग बसु की बर्फी में बॉलीवुड में एक कथाकार के रूप में शुरुआत कर रही हैं। यह निश्चित रूप से इलियाना के लिए एक बड़ी ऊंचाई है, क्योंकि वह रणबीर कपूर और बरी में प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। लेकिन यहां उनके प्रशंसकों के लिए कुछ अच्छी खबर है। दक्षिण स्टार ने यूटीवी के रोनी स्क्रूवाला के साथ दो और फिल्मों पर हस्ताक्षर किए हैं जो बरफी भी बना रहे हैं। नई फिल्मों में उनकी भूमिका अभी तक ज्ञात नहीं है। लेकिन अभिनेता नई परियोजनाओं के साथ पहाड़ी पर है।

 

यह देखते हुए कि हिंदी फिल्मों में इसे बड़ा बनाना कितना मुश्किल है, दो फिल्मों को एक साथ हासिल करना अभिनेता के लिए एक बड़ा कदम लगता है। तेलुगु में देवदासु के साथ अपना करियर शुरू करने के बाद, इलियाना निश्चित रूप से एक लंबा सफर तय कर चुका है।

लेकिन यह पुरी जगन्ध की पोकीरी, किक और जल्सा थी जिसने मानचित्र पर खूबसूरत बेब को कुछ प्रशंसनीय प्रदर्शनों के बारे में दावा करने के लिए रखा था। चलो देखते हैं कि वह अब बॉलीवुड में कैसे किराया करती है। क्या आप बॉलीवुड में इलियाना देखना चाहते हैं? हमें बताओ।

Reporter: raja

Tags: bollywood, cruz,

loading...
RELATED POST
COMMENTS
Leave a reply
SUBMIT