कैटरीना कैफ और सलमान खान डेटिंग कर रहे हैं? बिग बॉस 12 कुछ संकेत छोड़ देता है!

        Lifestyle         Monday, 23 April 2018         1782         1

यह फिर से समय है जब बिग बॉस के नए सत्र के लिए प्रीप्स शुरू होते हैं। इस साल अपने 12 वें दौर में, विवादास्पद शो का लक्ष्य अब तक की तुलना में बड़ा, बेहतर और अधिक दिलचस्प हो रहा है। बिग बॉस 12 सत्र के लिए ऑडिशन शुरू हो गए हैं

garamnews

यह फिर से समय है जब बिग बॉस के नए सत्र के लिए प्रीप्स शुरू होते हैं। इस साल अपने 12 वें दौर में, विवादास्पद शो का लक्ष्य अब तक की तुलना में बड़ा, बेहतर और अधिक दिलचस्प हो रहा है। बिग बॉस 12 सत्र के लिए ऑडिशन शुरू हो गए हैं और उन्होंने शो में एक दिलचस्प मोड़ प्रकट किया है। प्रतियोगी इस बार जोड़ी में आएंगे। और इस तरह के परिदृश्य में, सलमान खान, जो इतने सारे सफल सत्रों के बाद शो का मेजबान रहा है, के पास भी एक जदीदार होगा! नवीनतम रिपोर्टों के मुताबिक, रेस 3 स्टार की अपनी पूर्व प्रेमिका और टाइगर जिंदा है सह-कलाकार कैटरीना कैफ की कंपनी होगी।

डेक्कन क्रॉनिकल में एक रिपोर्ट से पता चलता है कि चूंकि कैटरीना और सलमान एक महान ऑनस्क्रीन संबंध साझा करते हैं, इसलिए निर्माता उन्हें सलमान के साथ बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने पर विचार कर रहे हैं। "बिग बॉस सीज़न 12 के सह-मेजबान के लिए कैटरीना कैफ का नाम माना जा रहा है। वह सलमान के साथ एक शानदार समीकरण साझा करती है और वे एक साथ बड़ी टेलीविजन मेजबान बनाती हैं क्योंकि वह एकमात्र अभिनेत्री है जो सलमान का स्क्रीन पर मजाक कर सकती है, उसकी नकल कर सकती है, और इसके साथ दूर हो जाओ, "दैनिक द्वारा उद्धृत एक स्रोत ने कहा।

 बिग बॉस मराठी: पुष्कर जोग और साईं लोकुर सिर्फ दोस्त से ज्यादा हैं?, घर के लोग अटकलें
बिग बॉस मराठी: पुष्कर जोग और साईं लोकुर सिर्फ दोस्त से ज्यादा हैं?, घर के लोग अटकलें

और पढो
गहराई से देखो और आपको यह सोचने के लिए मजबूर होना होगा कि क्या इसका मतलब यह भी है कि सलमान और कैटरीना एक जोड़े होने पर वापस आ गए हैं। आखिरकार, खबरें आईं कि स्पार्क टीजेडएच के सेट पर उड़ गए और दोनों ने अपने पुराने रोमांस को फिर से जगा दिया। और तथ्य यह है कि वे शो को 'जोड़ी' के रूप में होस्ट कर रहे हैं, यह बताता है कि दो पूर्व प्रेमियों के बीच क्या होना चाहिए। यह इस सप्ताह के ठीक पहले था कि रंगों ने उन लोगों के लिए ऑडिशन खोले जो उन्हें जोड़े में आवेदन करने के लिए कह रहे थे। "# बिगबॉस 12 जल्द ही आ रहा है और इस बार हम जोडीस की तलाश में हैं! तो अपने साथ दोस्ती दमकल के लिए @ बिगबॉस हाउस में साथी लेकर आओ! ऑडिशन अब खुला है !, "उनके आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक पोस्ट ने कहा। हां, निर्माताओं ने कहा है कि 'साथी' को किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता नहीं है जिसे आप डेटिंग कर रहे हैं या शादी कर चुके हैं, और वह हो सकता है जिसके पास आप बहुत करीब हैं - यहां तक ​​कि आपके बीएफएफ या परिवार के सदस्य भी।

लेकिन यहां तक ​​कि उस परिदृश्य में, यह स्थापित किया गया है कि सलमान और कैटरीना उन सभी के बीच भूल गए हैं जो अतीत में उनके बीच गए थे और एक बार फिर से सहयोगियों से परे चले गए और महान दोस्त बन गए हैं। यदि आपने देखा है, सलमान डेटिंग के बारे में सभी अफवाहें इलिया वंतूर के साथ भी मर गई हैं, जो हमें सल-कैट को एक वास्तविक जीवन में एक जोड़े के रूप में देखने के लिए और अधिक आशावादी बनाती है। तब तक, चलो प्रार्थना करते हैं कि बिग बॉस 12 शो सलमान-कैटरीना को दिखाने के लिए एक जोड़ी के रूप में एक जोड़ी के रूप में लाने की योजना बना रहा है! हम बिग बॉस डोबारा के लिए इंतजार नहीं कर सकते, सीजन बाराह में!

Reporter: raja

Tags: katrina kaif salman khan date big boss hint

loading...
RELATED POST
COMMENTS

Momeenkhan86@gmail.com 11/5/2018 7:45:05 AM

Momeen : Mohan sir how to hack facebook

Leave a reply
SUBMIT