वाकई मोदी जैसा राजा सदियों में मिलता है जो देश धर्म की रक्षा के मूल को जानता हो ।

        Article         Monday, 25 February 2019         77         0

वाकई मोदी जैसा राजा सदियों में मिलता है जो देश धर्म की रक्षा के मूल को जानता हो ।

garamnews

मोदी ने आज कुम्भ में सफाई कर्मियों के चरण धोकर हिन्दू समाज को संकेत दिया है कि,अगर हिन्दू धर्म को संरक्षित रखना है तो सिर्फ गंगा में डुबकी लगाने से ही काम नही चलेगा बल्कि हिन्दू समाज को जात-पात के भेद मिटाकर मिलकर चलना होगा । हम सब हिन्दू है ,भाई है... ये भाव भी मन मे रखना पड़ेगा और ऐसा आचरण भी करना पड़ेगा तभी हिन्दू धर्म बाहरी और आंतरिक आक्रमण झेल पाएगा ओर धर्म संरक्षित रह पाएगा ।

मोदीजी ने आज कुम्भ में सफाई कर्मियों के चरण धोकर हिन्दू समाज को दिशा दी है कि हिन्दुओ जात- पात , ऊँच- नीच , अगड़ा- पिछड़ा , अमीर- गरीब सब भेद मिटा दो और हम हिन्दू है हर हिन्दू मेरा अपना है इस भाव के साथ गांव से लगाकर नगर मोहल्ले तक एक रहो , सब मिलकर रहो तो दुनिया की कोई ताकत हिन्दू धर्म का बाल भी बांका नही कर पाएगी ।

आखिर कुम्भ भी तो बिखरे हिन्दू समाज को एक करने के लिए ही शुरू किया था हमारे ऋषि मुनियों ने। मोदीजी ने पुनः कुम्भ से हिन्दू समाज को सोच- समझ कर कदम बढ़ाने और धर्म रक्षा के लिए हिन्दू समाज को एक रहने की दिशा दी है ।

वाकई मोदी जैसा राजा सदियों में मिलता है जो देश धर्म की रक्षा के मूल को जानता हो । मोदी समस्या भी जानता है, कारण भी जानता है और समाधान भी जानता है । मुझे आज गर्व है कि इस राजा को बिठाने में मेरा भी एक वोट है।,,,,,,,,,,,,

 

source: facebook modinama

Reporter: mohan

Tags: Indeed, like Modi, the king meets in the centuries, the country knows the origin of the religion, narender modi, rss, garamnews, garam news, mohan singh baghel

loading...
RELATED POST
COMMENTS
Leave a reply
SUBMIT