जापान में सबसे पुरानी पौराणिक जीव हैं, और उनकी कहानियां आपकी त्वचा को क्रॉल कर देगी

        Horror         Saturday, 05 May 2018         1445         1

# 1 निय्यो जिजाई न्योई जिजाई एक आत्मा वापस स्क्रैचर है। यह केवल शक्ति है कि आपकी पीठ पर उस खुजली की जगह खरोंच करने की क्षमता है जिसे आप नहीं पहुंच सकते हैं, भले ही आप कितनी मेहनत करते हैं।

garamnews

# 2 मोकुमोकुरन
मोकुमोकुरन एक भूत है जो दुर्व्यवहारित स्लाइडिंग पेपर दरवाजे ('शोजी') से पैदा हुआ है। जब पेपर छेद के साथ छिड़का जाता है, तो आंखें छेद से बाहर निकलती हैं, जो आपके घर के अंदर जाती है। हालांकि, यह भूत खतरनाक नहीं है यह बेहद डरावना है।

# 3 बेटोबेटो-सैन
Betobeto-San रात में यात्रियों का पीछा करता है, अपने लकड़ी के सैंडल के साथ ध्वनि "बेटो बेटो" बना देता है। पीड़ितों के लिए, यह काफी दर्दनाक हो सकता है लेकिन बेटोबेटो-सैन खतरनाक नहीं है। इस राक्षस से बचने के लिए आप केवल एक तरफ कदम उठाएंगे और आपके बाद कहेंगे, बेटोबेटो-सान "।

# 4 शिचिनिन मिसाकी
शिचिनिन मिसाकी इंसानों के भूत हैं जो दुर्घटनाओं में मर गए। एक व्यक्ति को रखने और मारने से, शिचिनिन मिसाकी की आत्माओं में से एक शांति के लिए जा सकती है और जो मारे गए हैं, वह अपना स्थान लेता है। इस कारण से, शिचिनिन मिसाकी हमेशा सात का समूह होता है और कभी कम या वृद्धि नहीं करता है। - फनंबिनाना अलेक्स मानेतेना के साथ।

# 5 फुतकुची ओना
"दो-मुंह वाली महिला" के चेहरे पर एक सामान्य मुंह होता है और दूसरा सिर बालों के नीचे उसके सिर के पीछे होता है। कई कहानियों में, दूसरा मुंह एक औरत के सिर पर दिखाई देता है ताकि उसे और अधिक खाने के लिए मजबूर किया जा सके। अन्य कहानियों का कहना है कि महिला अपने सौतेले बच्चे को भुखमरी से मरने देती है और प्रतिशोधपूर्ण आत्मा अपने शरीर को सही बदला लेने के लिए निवास करती है।

# 6 इमोरी
इमोरी मृत योद्धाओं के भूत हैं जो भूगर्भ में परिवर्तित हो गए हैं। वे भूल गए, उग्र खंडहरों का शिकार करते हैं जहां उन्होंने अपने जीवन खो दिए, अपराधियों पर हमला किया और उत्पीड़न किया।

# 7 नेकोमाटा
वे इंसानों को अवमानना के साथ देखते हैं और अक्सर अग्निशामकों को बुलाए जाने के लिए ज़िम्मेदार होते हैं जो बहुत से लोगों को मारते हैं। वे अक्सर कठपुतली शक्तियों जैसे कठपुतली शक्तियों के साथ लाशों को नियंत्रित करते हैं, और वे अपने शक्तिशाली प्रभाव का उपयोग ब्लैकमेल या इंसानों को अपनी बोली लगाने में गुलाम बनाते हैं।

# 8 केक्यूजेन
उनकी स्पष्ट कटौती के बावजूद, केकजेन अच्छे पालतू जानवर नहीं बनाते हैं। वे वास्तव में बुरी किस्मत, बीमारी और महामारी की एक छोटी सी भावना है। वे उन लोगों के लिए बीमारी और बुरे स्वास्थ्य लाते हैं जिनके पास वे रहते हैं। आम तौर पर, वे मानव संपर्क से बचने की कोशिश करते हैं, प्रकृति से शर्म आते हैं और शायद ही कभी देखे जाते हैं।

# 9 बेक-कुजीरा
बेक-कुजीरा एक विशाल भूतिया कंकाल व्हेल है। वे तटीय व्हेलिंग जापानी गांवों के पास बरसात की रातों पर दिखाई देते हैं, मछुआरों को डराते हैं और जो इसे धक्का देते हैं उन्हें शक्तिशाली शाप प्रदान करते हैं। व्हेल का अभिशाप अकाल, प्लेग, आग और अन्य प्रकार की आपदाओं को गांवों में लाता है।

# 10 गशदोकुरो
गशदोकुरो आत्माएं हैं जो विशाल कंकाल का रूप लेते हैं और औसत व्यक्ति की तुलना में पंद्रह गुना लंबा होते हैं, जिन्हें भुखमरी के बिना भुखमरी या युद्ध में मरने वाले लोगों की एकत्रित हड्डियों से बनाया जाता है। वे मध्यरात्रि के बाद घूमते हैं, अकेले यात्रियों को पकड़ते हैं और अपने सिर को काटते हुए अपने सिर को काटते हैं।

# 11 कामी-किरी
कामिकिरी एक कैंची की तरह एक राक्षस है जैसे कि रस्सी की तरह हाथ और हाथ। वे छोटे हैं, और अपने पीड़ितों को सतर्क किए बिना खुले खिड़कियों और दरवाजों के माध्यम से चुपचाप चुपके से सक्षम हैं। रात में वे अपने पीड़ितों के लिए चुपके और अपने बालों को काटते हैं। - लुलु पद्विला के साथ।

Reporter: mohan

Tags: Japan Has The Creepiest Mythological Creatures, And Their Stories Will Make Your Skin Crawl horror comics photos images ghost

loading...
RELATED POST
COMMENTS

akash.verma304@gmail.com 5/8/2018 9:57:54 AM

akash : good story

Leave a reply
SUBMIT