विराट कोहली ने अपनी नई इंस्टाग्राम पोस्ट में पत्नी अनुष्का शर्मा को एक स्टूनर कहा

        Other         Saturday, 21 April 2018         1272         0

पति विराट कोहली को देखते हुए अनुष्का शर्मा पर छेड़छाड़ नहीं हो सकती है। उसके लिए अपनी नवीनतम Instagram पोस्ट देखें।

garamnews

उनकी शादी के बाद छह महीने हो गए हैं लेकिन विराट कोहली अभी भी पत्नी अनुष्का शर्मा पर छेड़छाड़ कर रही है। बेशक, हम आश्चर्यचकित नहीं हैं। देश का सबसे पसंदीदा जोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ चित्र साझा करता है और नवीनतम उदाहरण बहुत प्यारा है।

क्रिकेट खिलाड़ी ने शुक्रवार को अपनी अभिनेता पत्नी के साथ खुद की एक पापराज़ी तस्वीर पोस्ट की। "इस तरह के एक स्टूनर, मेरे जीवन का प्यार! @anushkasharma, "उन्होंने फोटो 'दिल-आंखों' emoji के साथ फोटो कैप्शन किया। यह जोड़ा एक अशांत सफेद शर्ट में काले रंग की पोशाक और विराट में देखे गए अनुष्का के साथ एक मोनोक्रोमैटिक सपना दिखता है।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और अभिनेता दीया मिर्जा सहित उनके प्रशंसकों ने भी तस्वीर को प्यार दिखाया। कई लोग उन्हें 'राम-सीता की जोड़ी' कह रहे हैं जबकि अन्य कुछ चुटकुले तोड़ने का फैसला करते हैं। एक और ने टिप्पणी की, "प्रेशर मेन तो भी बोल रहे भाई (मुझे आशा है कि आप इसे दबाव में नहीं कह रहे हैं)", एक ने लिखा, "अब तक पक्का आरसीबी जितगी (अब आरसीबी निश्चित रूप से जीत जाएगा)।

शुक्रवार को बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच एक आईपीएल मैच के दौरान अनुष्का को हाल ही में विराट के लिए उत्साहित किया गया था। जब वह विराट मैच के दौरान एक महत्वपूर्ण गेंद पकड़ने में कामयाब रही तो वह सभी मुस्कान थी। दोनों को उनके प्रशंसकों ने भी देखा, फोन पर बात करते हुए, जबकि दो ब्लीचर्स की आसन्न दीवारों से अलग हो गए।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के बॉलीवुड अभिनेता और पत्नी अनुष्का शर्मा ने बैंगलोर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच वीवीओ आईपीएल ट्वेंटी -20 क्रिकेट मैच के दौरान विकेट के पतन पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। (एपी)

दोनों ने 11 दिसंबर को इटली में एक गुप्त समारोह में गठबंधन बांध लिया। इस जोड़े ने मुंबई और दिल्ली में दो रिसेप्शन आयोजित किए, जिनमें देश के सबसे बड़े हस्तियों ने भाग लिया।

अनुष्का अब सुई धागा में वरुण धवन और ज़ीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देगी।

Reporter: mohan

Tags: virat, anushka, cricket

loading...
RELATED POST
COMMENTS
Leave a reply
SUBMIT