garamnews.com

वाकई मोदी जैसा राजा सदियों में मिलता है जो देश धर्म की रक्षा के मूल को जानता हो ।

Mikrowsoft

वाकई मोदी जैसा राजा सदियों में मिलता है जो देश धर्म की रक्षा के मूल को जानता हो ।


मोदी ने आज कुम्भ में सफाई कर्मियों के चरण धोकर हिन्दू समाज को संकेत दिया है कि,अगर हिन्दू धर्म को संरक्षित रखना है तो सिर्फ गंगा में डुबकी लगाने से ही काम नही चलेगा बल्कि हिन्दू समाज को जात-पात के भेद मिटाकर मिलकर चलना होगा । हम सब हिन्दू है ,भाई है... ये भाव भी मन मे रखना पड़ेगा और ऐसा आचरण भी करना पड़ेगा तभी हिन्दू धर्म बाहरी और आंतरिक आक्रमण झेल पाएगा ओर धर्म संरक्षित रह पाएगा ।

मोदीजी ने आज कुम्भ में सफाई कर्मियों के चरण धोकर हिन्दू समाज को दिशा दी है कि हिन्दुओ जात- पात , ऊँच- नीच , अगड़ा- पिछड़ा , अमीर- गरीब सब भेद मिटा दो और हम हिन्दू है हर हिन्दू मेरा अपना है इस भाव के साथ गांव से लगाकर नगर मोहल्ले तक एक रहो , सब मिलकर रहो तो दुनिया की कोई ताकत हिन्दू धर्म का बाल भी बांका नही कर पाएगी ।

आखिर कुम्भ भी तो बिखरे हिन्दू समाज को एक करने के लिए ही शुरू किया था हमारे ऋषि मुनियों ने। मोदीजी ने पुनः कुम्भ से हिन्दू समाज को सोच- समझ कर कदम बढ़ाने और धर्म रक्षा के लिए हिन्दू समाज को एक रहने की दिशा दी है ।

वाकई मोदी जैसा राजा सदियों में मिलता है जो देश धर्म की रक्षा के मूल को जानता हो । मोदी समस्या भी जानता है, कारण भी जानता है और समाधान भी जानता है । मुझे आज गर्व है कि इस राजा को बिठाने में मेरा भी एक वोट है।,,,,,,,,,,,,

 

source: facebook modinama

Leave a Reply

comment-avatar

*

Post Comment