रवि किशन: निश्चित रूप से उस प्लेट में छेद करेंगे, जिसमें ड्रग्स आए हैं।

ARTICLE Wednesday, 16 September 2020 142 0 0 0

रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स की बड़ी खेप चीन से नेपाल और पाकिस्तान से पंजाब के रास्ते आ रही है। ड्रग्स हमारे युवा कलाकारों को खत्म कर रहे हैं। दुनिया में बॉलीवुड की छवि खराब कर रहा है। मैंने इस मुद्दे को सदन में उठाया, जिस पर जया बच्चन ने ध्यान नहीं दिया


सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स के कनेक्शन के बाद सरकारी मुद्दे बढ़ गए हैं। मंगलवार को तूफान की बैठक के दूसरे दिन, गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में बढ़ती दवाओं के बारे में सदन में चिंता व्यक्त की। इस पर, राज्यसभा सांसद और मनोरंजनकर्ता जया बच्चन ने रवि किशन पर ध्यान केंद्रित किया और कहा कि बॉलीवुड का लंबे समय से अपमान किया जा रहा है। कुछ लोग ऐसे होते हैं जो खाने के लिए थाली में खुल जाते हैं। यह एक अनुचित बात है।


भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि उन्होंने दवाओं के मुद्दे को उठाया था। वर्तमान में मुझे गोरखपुर के एक सांसद के रूप में बदलने का अवसर मिला, उस समय मैंने संसद में अपनी आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि 90 के दशक के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स के समान कुछ भी नहीं था। अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन के समय में ऐसा कुछ नहीं था। इस बिंदु पर कि यह मनगढ़ंत दुनिया सबसे हाल के 10 वर्षों में कैसे हुई, परेशान करने वाली है।

रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स की बड़ी खेप चीन से नेपाल और पाकिस्तान से पंजाब के रास्ते आ रही है। ड्रग्स हमारे युवा कलाकारों को खत्म कर रहे हैं। दुनिया में बॉलीवुड की छवि खराब कर रहा है। मैंने इस मुद्दे को सदन में उठाया, जिस पर जया बच्चन ने ध्यान नहीं दिया।

जिस थाली में उसने खाया, उसके छेद के बयान पर, रवि किशन ने कहा कि मैंने लगभग 650 फिल्में कीं, लेकिन किसी ने नहीं सुना या देखा कि किसी ने मुझे ब्रेक दिया है। मैंने बंद भोजपुरी उद्योग की शुरुआत की, जिसके बाद देश के लोगों ने मुझे स्टार बना दिया। ज़िन्दगी झंड बा, अभी तक घमंड, जब लोग बिग बॉस में बोले तो लोगों ने इसे स्टार बना दिया। दक्षिण में लोगों ने मुझे पसंद किया, लेकिन किसी ने भी मुझे ब्रेक नहीं दिया और न ही खड़े हुए।

अपनी बात पर जोर देते हुए रवि किशन ने कहा कि अगर जिस प्लेट में ड्रग्स आया है, मैं उस प्लेट में छेद बनाना चाहूंगा। अगर युवा उस प्लेट में खत्म होते हैं, बॉलीवुड के लोग खत्म हो जाएंगे, तो मैं निश्चित रूप से उस प्लेट में छेद कर दूंगा। हम ड्रग्स फ्री इंडिया और बॉलीवुड चाहते हैं।

रवि किशन ने कहा कि 2014 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गंदगी साफ करने का काम शुरू किया है। कचरे से, पाकिस्तान और चीन की बुराइयों के बाद, ड्रग्स को अब समाप्त करना होगा। हम मोदी सेना के लोग हैं। न्यू इंडिया में, आप गंदगी के साथ नहीं चल सकते या छिप नहीं सकते। रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स के बारे में डर जरूरी था। अब इसमें शामिल लोग नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पकड़ में आ जाएंगे।


बॉलीवुड को बदनाम करने के सवाल पर रवि किशन ने कहा कि हम सुपरस्टार हैं। हमारी कार्रवाई पर प्रतिक्रिया है। अगर हम ड्रग्स के खिलाफ अपनी आवाज नहीं उठाते हैं, तो ऐसी जिंदगी है। भाजपा सांसद ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने देश को हिला दिया। 100 से अधिक दिन बीत चुके हैं और आज भी न्याय के लिए आवाज उठ रही है।

Posted By: AISHA

RELATED POST
0 COMMENTS
Leave a reply

NEWSLETTER

Enter your email address below to subscribe to my newsletter